जबलपुर : शास्त्री ब्रिज के नीचे रातभर ट्रैक पर शव पड़ा रहा, रेंगती रहीं चीटियां - Aajbhaskar

खबरे

Monday, January 15, 2024

जबलपुर : शास्त्री ब्रिज के नीचे रातभर ट्रैक पर शव पड़ा रहा, रेंगती रहीं चीटियां


आज भास्कर, जबलपुर:  शास्त्री ब्रिज के नीचे शव रातभर पड़ा रहा और चीटियां रेंगती रहीं। सि‍र और हाथ में चोट के निशान मिले। शाम की घटना होने के कारण शव पूरी रात ठंड में पड़ा रहा। स्‍वजन घर आने की राह देखते रहे। दुख से अनजान स्‍वजन को मौत की सूचना मिली तो मौके पर पहुंचे।

सुबह वहां से गुजरे बच्‍चे ने लोगों को बताया

मंगलवार की सुबह वहां से गुजरे बच्‍चे ने लोगों को बताया कि पटरी पर कोई मरा पड़ा है। इतना सुनते ही भीड़ जुट गई। यह खबर मदन महल पुलिस तक भी पहुंची। घटना को देखने के लिए शास्त्री ब्रिज पर लंबा जाम लग गया। जाम खुलवाने के लिए पुलिस को मशक्‍कत करनी पड़ी।

यह न तो बोल सकता था और ना ही सुन नहीं सकता था

स्‍थानीय लोगों ने बताया कि यह रवि विश्वकर्मा है, इसकी उम्र 38 है, जो कैलाशपुरी दुर्गा मन्दिर के पास गुप्टेश्वर का रहने वाला था। यह न तो बोल सकता था और ना ही सुन नहीं सकता था। लोगों ने आशंका जताई कि रेल की आवाज नहीं सुन सका होगा और हादसे का शिकार हो गया।

शरीर पर घाव के निशान कुछ और बता रहे हैं

यह भी कहा कि शरीर पर घाव के निशान कुछ और बता रहे हैं। शाम की घटना होने के कारण शव पूरी रात ठंड में पड़ा रहा और शव पर चीटियां लग गई थींं। पोस्‍टमार्टम के लिए एंबुलेंस के माध्यम से भेज दिया गया तथा जानकारी लगने पर परिवारजन भी मौके पर पहुंच गए