ओमती में सूखे मेवों की दुकान में चोरी, कंचनपुर के घर में घुसे चोर - Aajbhaskar

खबरे

Friday, January 12, 2024

ओमती में सूखे मेवों की दुकान में चोरी, कंचनपुर के घर में घुसे चोर



आज भास्कर , जबलपुर : अधारताल थानांतर्गत कंचनपुर स्थित एक घर के अलावा ओमती स्थित सूखे मेवों की दुकान को चोरों ने गुरुवार रात निशाना बनाया। दोनों जगहों से चोरों ने लाखों का माल पार कर दिया। शुक्रवार को पुलिस ने दोनों मामलों में एफआइआर दर्ज की।

मुख्य द्वार का ताला तोड़ा और अंदर घुस गए

अधारताल पुलिस के अनुसार सनसिटी कंचनपुर निवासी कल्याण सिंह के घर सामने उसके बेटी वर्षा और दामाद का घर है। दामाद हटा में है। गुरुवार रात वर्षा के बच्चे का स्वास्थ्य खराब हो गया। जिस कारण वह घर में ताला लगाकर सामने रहने वाले पिता कल्याण सिंह के घर चली गई। इस दौरान सूने घर का फायदा उठाकर चोरों ने मुख्य द्वार का ताला तोड़ा और अंदर घुस गए।


ताला तोड़कर भीतर घुसते हुए नजर आए

आरोपितों ने वहां अलमारी में रखे सोने के दो कंगन, एक हार सेट, डेढ तोला वजनी तीन अंगूठी, एक तोला वजनी एक जोड़ी झुमकी समेत चांदी की चार जोड़ी पायल, पांच जोड़ी बिछिया और बैंक लॉकर की चाबी समेत नकदी चोरी कर ली। शुक्रवार तड़के जब वर्षा घर पहुंची, तो ताला टूटा और जेवरात गायब देख पिता और फिर पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने सीसीटीवी की जांच की, तो दो आरोपित घर का ताला तोड़कर भीतर घुसते हुए नजर आए। पुलिस फुटेज के आधार पर आरोपियों का पता


अभिषेक दुकान पहुंचे, तो उन्हें चोरी का पता चला

ओमती पुलिस के अनुसार चेरीताल सरस्वती कॉलोनी निवासी अभिषेक अग्रवाल की मुकादमगंज में अग्रवाल ड्रायफूट्स नामक दुकान है। प्रतिदिन की भांति गुरुवार रात वह दुकान बंद कर घर चला गया था। इस दौरान चोरों ने दुकान की शटर तोडी और अंदर घुस गए। आरोपितों ने दुकान से 80 हजार रुपए कीमत के ड्रायफूट्स और मसाला आदि चोरी किया। शुक्रवार सुबह जब अभिषेक दुकान पहुंचे, तो उन्हें चोरी का पता चला। पुलिस आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।