जनकल्याण एवं विकास हेतु प्रतिबद्ध भाजपा:- अभिलाष पांडे - Aajbhaskar

खबरे

Wednesday, November 8, 2023

जनकल्याण एवं विकास हेतु प्रतिबद्ध भाजपा:- अभिलाष पांडे



उत्तर विधानसभा प्रत्याशी ने किया महात्मा गांधी एवं कस्तूरबा गांधी वार्ड में सघन जनसंपर्क

आज भास्कर,जबलपुर। मध्यप्रदेश की भाजपा सरकार ने लगातार जनहितैषी योजनाएं चलाकर जनता के कल्याण हेतु काम किए साथ ही आमजनों की मूलभूत आवश्यकताओं की पूर्ति कर अनेकों विकास के काम करके सबका विकास करने का काम किया है साथ ही अब आमजनों के जीवनस्तर में सुधार हो ऐसे अनेकों काम किए क्योंकि जनकल्याण एवं विकास हेतु भाजपा प्रतिबद्ध है यह बात भाजपा उत्तर विधानसभा प्रत्याशी अभिलाष पांडे ने महात्मा गांधी एवं कस्तूरबा गांधी वार्ड में सघन जनसंपर्क के दौरान कही।


अभिलाष पांडे ने कहा कि आज मध्यप्रदेश बहुत ही तेजी के साथ विकास के नए आयाम स्थापित कर रहा है साथ ही अब व्यक्ति अपनी मूलभूत आवश्यकताओं से आगे बढ़कर अपनी आकांक्षाओं की पूर्ति में लगा है जिसमें सरकार का अहम योगदान है आज मध्यप्रदेश की गति देश में सर्वाधिक तेज है यह सब भाजपा की सरकार एवं उनकी योजनाओं के कारण संभव हो पाया है क्योंकि हमारा लक्ष्य काम करना है।

अभिलाष पांडे ने कहा कि जनता के बीच में जाकर यह भलीभांति प्रतीत हो रहा है कि उत्तर विधानसभा में जनता विकास के साथ है , भाजपा के साथ है, कमल के साथ है एवं आने वाले समय में विकास के सारे काम भाजपा की सरकार करेगी।

कस्तूरबा गांधी वार्ड में जनसंपर्क के दौरान अभिलाष पांडे ने वरिष्ठ नेता नाटी शर्मा की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया।

जनसंपर्क के दौरान नगर अध्यक्ष प्रभात साहू, पूर्व महापौर सदानंद गोडबोले, स्वाति गोडबोले, पूर्व मंत्री शरद जैन, धीरज पटेरिया, संदीप जैन, नंद कुमार यादव, राजेश द्विवेदी, रूपराम पटेल, सत्येंद्र शर्मा, पिंटू पटेल, गणेश मिश्रा, आनंद मिश्रा, योगेश बिलोहा, अनुराग जैन रिंकू, रोहित जैन, सचिन अग्रवाल, जयप्रकाश साहू, श्रीनाथ यादव, प्रदीप यादव, संतोष झरिया, देशराज ठाकुर, अश्विनी पटेल, आशीष मिश्रा, जितेंद्र यादव, सुभाष अग्रवाल, नीतेश पटेल, अमित राय, दीपांशु पाठक,सुरेंद्र पूरी गोस्वामी, महेश गुप्ता, राहुल बेन, नितिन मिश्रा, रनेश खरे, शशांक केवट आदि उपस्थित थे।

#aajbhasker, #todeynews, #latestnews,