नेता नहीं बेटा बनकर करूंगा पूरी विधानसभा की सेवा:- अभिलाष पांडे - Aajbhaskar

खबरे

Wednesday, November 1, 2023

नेता नहीं बेटा बनकर करूंगा पूरी विधानसभा की सेवा:- अभिलाष पांडे



उत्तर विधानसभा प्रत्याशी ने गोविंद बल्लभ पंत एवं डॉ राजेंद्र प्रसाद वार्ड में किया सघन जनसंपर्क

आज भास्कर, जबलपुर: उत्तर विधानसभा में विकास के काम करने की बहुत संभावना है एवं पूर्व में जो भी काम हुए वे सिर्फ भाजपा की सरकारों ने किए है, आने वाले समय में उत्तर विधानसभा में विकास के काम को लेकर मैं नेता नहीं बेटा बनकर पूरी विधानसभा की सेवा करूंगा यह बात उत्तर विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी अभिलाष पांडे ने गोविंद बल्लभ पंत एवं डॉ राजेंद्र प्रसाद वार्ड में सघन जनसंपर्क के दौरान कही।

अभिलाष पांडे ने कहा कि पूरी विधानसभा में जनसंपर्क के दौरान अपार जनसमर्थन भाजपा को मिल रहा है जिससे यह सुनिश्चित है कि भाजपा का कमल उत्तर विधानसभा में खिलेगा। जनमानस के मन एवं विचार में भाजपा ही है क्योंकि आमजन बखूबी इस बात को जानते हैं कि प्रदेश की यह प्रगति भाजपा की सरकारों के द्वारा संभव हुई है आज देश के यशस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत विश्व गुरु बनने की ओर अग्रसर है एवं मध्य प्रदेश में पुनः भाजपा की सरकार बनाकर हम डबल इंजन की रफ्तार से प्रदेश का विकास आगे भी करेंगे।


अभिलाष पांडे ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी पर अब जनता पूरा भरोसा करती है यही कारण है कि हम लगातार सरकार में है और जनता की सेवा कर रहे है महिला सशक्तिकरण पर हमारी सरकार ने मील का पत्थर साबित होने वाली योजना चलाई हैं एवं इससे महिलाओं के जीवन स्तर में सुधार हुआ है ।


जनसंपर्क के दौरान भाजपा नगर अध्यक्ष प्रभात साहू, मंडल अध्यक्ष संतोष ललवानी, आलोक तिवारी, दिलीप दुबे, पूजा मनोज सेन, सुशील शुक्ला, सुधा तिवारी, जरताज अहमद, सीताराम सेन, सुरेंद्र पांडे, गुड्डू चौबे, गौरव देयोडीया, रौनक अग्रवाल, शरद विश्वकर्मा, अंकित पाठक, बबलू जायसवाल, राहुल पाल आदि उपस्थित थे।



:- श्रीकांत साहू

जिला मीडिया प्रभारी
भाजपा जबलपुर