मात्र 4 साल में 10 करोड़ ग्रामीणों तक पहुंचा पेयजल : प्रहलाद पटेल - Aajbhaskar

खबरे

Wednesday, November 1, 2023

मात्र 4 साल में 10 करोड़ ग्रामीणों तक पहुंचा पेयजल : प्रहलाद पटेल



आज भास्कर, जबलपुर: जिनके पास पक्की छत है, उनको समझ में नहीं आएगी लेकिन गरीबों को जरूर समझ में आएगी कि यह मोदी का कमाल है। 4 साल पहले तक ग्रामीण क्षेत्रों में कुल 3 करोड़ 23 लाख लोगों तक पेयजल पहुंचा था। पिछले 4 साल में यह संख्या 13 करोड़ 23 लाख पार कर गई, मतलब मात्र 4 साल में 10 करोड़ लोगों तक पेयजल पहुंचाने का श्रेय मोदी सरकार को जाता है। यह बात केंद्रीय राज्यमंत्री श्री प्रहलाद सिंह पटेल जी ने भाजपा के समर्थन में पौड़ा में आयोजित सभा में कही।


सभा के दौरान श्री अजय विश्नाई जी ने पाटन विधानसभा में हुए प्रमुख निर्माण कार्यों के बारे में चर्चा की। सभा में बड़ी संख्या में सम्मानीय मतदाता उपस्थित रहे। देश में इस वक्त एक ही निशान है, जिसका बटन दबाकर देश को सुरक्षित हाथों में सौंपा जा सकता है और वो निशान है कमल।


पाटन विधानसभा के पौड़ी ग्राम में लौहपुरूष सरदार वल्लभ भाई पटेल जी की प्रतिमा पर केंद्रीय राज्यमंत्री श्री प्रहलाद सिंह पटेल जी एवं भाजपा से पाटन क्षेत्र के प्रत्याशी श्री अजय विश्नोई जी ने माल्यार्पण कर श्रद्धांजलि अर्पित की। उन्होंने कहा कि आज लौहपुरूष की जयंती पर सादर नमन, प्रणाम करता हूं। केंद्रीय मंत्री श्री पटेल आज पाटन विधानसभा में भाजपा के समर्थन में पौड़ा में आयोजित सभा को संबोधित करने आए ​थे।

पाटन विधानसभा में तीन चुनाव कार्यालयों का शुभारंभ

जबलपुर। पाटन विधानसभा के ​विभिन्न क्षेत्रों में आज मंगलवार को तीन चुनाव कार्यालयों का शुभारंभ भाजपा के प्रत्याशी श्री अजय विश्नोई जी ने किया। यह कार्यक्रम दोपहर 2.30 बजे पाटन में, शाम 5 बजे कटंगी में और शाम 7 बजे मझौली क्षेत्र में बीजेपी के चुनाव कार्यालय का भव्य उद्घाटन हुआ। कार्यक्रम के दौरान भाजपा के स्थानीय कार्यकर्ताओं के साथ पदाधिकारीगण व आम जन शामिल रहे।