वर्दी में घूम रहा था संदिग्ध युवक, सेना पुलिस ने पकड़ा - Aajbhaskar

खबरे

Wednesday, October 25, 2023

वर्दी में घूम रहा था संदिग्ध युवक, सेना पुलिस ने पकड़ा


आज भास्कर,जबलपुर : सेना की खुफिया अफसरों ने सैन्य इलाके में घूम रहे संदिग्ध्य युवक को पकड़ा। युवक सेना की वर्दी पहने हुए था। सेना अधिकारियों ने उसे पकड़कर जरूरी पूछताछ के बाद कैंट पुलिस को सौंप दिया। आराेपित युवक की वर्दी पर ओसी साहब लिखा था। उसके पास पहचान से जुड़े दस्तावेज और ऊर्दू में लिखे कागज भी मिले हैं। वह बिहार का है।

अफसरों ने जब पोस्टिंग और रैंक के बारे में जानकारी मांगी ताे वह घबरा गया

ओमती सीएसपी पंकज मिश्रा ने बताया कि एक युवक सैन्य इलाके में वर्दी पहनकर घूमता मिला। जिसे सैन्य अफसरों ने संदिग्ध मानकर पकड़ा। उससे पूछताछ की गई तो वह डर गया। अफसरों ने जब उससे पोस्टिंग और रैंक के बारे में जानकारी मांगी ताे वह घबरा गया। उसके पास आधार कार्ड,पेन कार्ड, ड्राइविंग लाइसेंस, फाेटो और कुछ कागज भी मिले।

आरोपित के परिवार से जुड़ी जानकारी भी मिली है जिसका सत्यापन किया जा रहा है

आरोपित के परिवार से जुड़ी जानकारी भी मिली है जिसका सत्यापन किया जा रहा है। उसकी माेबाइल पर जब पुलिस ने जांच की तो वह दानिश अंसारी के नाम से वाट्सअप पर चेट मिली। जिसमें उसने लिखा है कि ग्राम लोहदन के ओसी साहब को इंडियन आर्मी ने बकरीद की बधाई दी है। आरोपित युवक के पास सफीना खातून का भी अधार कार्ड मिला है। फिलहाल पुलिस इस मामले में आराेपित युवक से पूछताछ कर रही है।