रात में घूमने वालों के आने-जाने का कारण समेत नाम-पता दर्ज किया जाएगा - Aajbhaskar

खबरे

Monday, October 2, 2023

रात में घूमने वालों के आने-जाने का कारण समेत नाम-पता दर्ज किया जाएगा


आज भास्कर, जबलपुर : विधानसभा चुनाव के पूर्व पुलिस ने बदमाशों पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। पुलिस अधीक्षक तुषारकांत विद्यार्थी ने बताया कि रविवार रात शहर और देहात के थानों में 36 टीआइ, 14 सीएसपी, डीएसपी और एसडीओपी समेत 600 जवान की 87 टीमें बनाई गई। सभी टीमों को अलग-अलग टास्क देकर थाने से रवाना किया गया। पुलिस अधीक्षक विद्यार्थी ने बताया कि चुनाव के मद्देनजर सख्ती की जाएगी। इसके चलते शहर की सड़कों पर देर रात घूमने वालों की जांच की जाएगी। उनके आने-जाने का कारण, समेत नाम-पता दर्ज किया जाएगा। इसके लिए रोजाना अलग-अलग स्थानों पर अलग-अलग टीमों को लगाया जा रहा है।

रात 12 बजे से शुरू हुई यह काम्बिग गश्त सुबह पांच बजे तक जारी रही

किसी टीम के पास फरार इनामी आरोपित को पकड़ने का जिम्मा था, तो किसी टीम के पास वारंटियों की धरपकड़ का। वहीं कुछ टीमें सड़कों पर तैनात की गई, जो अवैध शराब और अवैध हथियारों के साथ घूम रहे आरोपितों के लिए थीं। रात 12 बजे से शुरू हुई यह काम्बिग गश्त सुबह पांच बजे तक जारी रही। इस दौरान शहर और देहात के थानों की टीम ने कुल 530 बदमाशों को गिरफ्तार किया।


विभिन्‍न मामलों में फरार 465 वारंटियों को गिरफ्तार किया गया

एसपी तुषारकांत विद्यार्थी ने बताया कि कॉम्बिंग गश्त के दौरान मारपीट, चोरी, अवैध हथियार, अवैध शराब के मामलों में सालों से फरार 465 वारंटियों को गिरफ्तार किया गया। इनमें 104 गैर म्यादी एवं 156 गिरफ्तारी वारंट में फरार वारंटी थे। वहीं 211 ऐसे थे, जिनके खिलाफ न्यायालय द्वारा जमानती वारंट जारी किया गया था। वही 256 लीटर कच्ची एंव 162 पाव देसी और विदेशी शराब के साथ 22 आरोपितों को पकड़ा गया।

#aajbhasker, #jabalpur, #latestnews, #todeynews,