गाजियाबाद में पति-पत्नी का शव मिलने से हड़कप - Aajbhaskar

खबरे

Tuesday, January 30, 2024

गाजियाबाद में पति-पत्नी का शव मिलने से हड़कप


गाजियाबाद : दिल्ली के गाजियाबाद शहर के मधुबन बापदाम थाना क्षेत्र से पुलिस ने मंगलवार सुबह एक महिला और एक पुरुष का शव बरामद किया. शव के पास एक कार खड़ी थी और जमीन पर एक हथियार भी मिला था. पुलिस की शुरुआती जांच के मुताबिक, मृतक शादीशुदा जोड़े थे। पुलिस ने कहा कि जाहिर तौर पर पति ने पहले अपनी पत्नी को गोली मारी और फिर खुद को गोली मार ली। शव को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया। आगामी रिपोर्ट आने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

पुलिस ने बताया कि 35 वर्षीय विनोद चौधरी और 32 वर्षीय उनकी पत्नी दीपक चौधरी के शव मंगलवार सुबह एक नशा मुक्ति केंद्र के बाहर पड़े मिले। दोनों के सिर में गोली लगी थी. डीसीपी सिटी जोन गाजियाबाद कुँवर ज्ञानंजय सिंह ने कहा कि पुलिस ने पूछताछ की और पाया कि विनोद और दीपक एक विवाहित जोड़े थे। मूल रूप से उत्तराखंड के रहने वाले विनोद चौधरी वर्तमान में कविनगर थाना क्षेत्र के महेंद्र एन्क्लेव इलाके में अपनी पत्नी, बेटे और बेटी के साथ रहते हैं। शव के पास एक कार खड़ी थी. दोनों व्यक्तियों के सेल फोन और हैंडगन भी जब्त कर लिए गए। एक पिस्तौल की गोली भी जब्त की गई।पुलिस ने कहा कि विनोद चौधरी के परिवार को एहसास हुआ कि वह लंबे समय से अवसादग्रस्त थे। शाम को वह और अधिक आक्रामक हो गया। उनके परिवार के अनुसार, उन्होंने अपने परिवार को यह भी बताया था कि जब वह मरेंगे तो वह केवल अपनी पत्नी को अपने पास रखना चाहते थे। उन्होंने यह भी स्पष्ट किया कि विनोद की किसी से कोई दुश्मनी नहीं है.

इन सभी पहलुओं और प्रारंभिक जांच से पता चला कि विनोद ने पहले अपनी पत्नी की हत्या की और फिर आत्महत्या कर ली. हालाँकि, इस पूरे विषय का अन्य कोणों से भी गहराई से अध्ययन किया गया है।