मां की मौत का सदमा बर्दाश्त नहीं कर सका बेटा, एक साथ उठीं दो अर्थियां तो रो पड़े सभी - Aajbhaskar

खबरे

Friday, January 12, 2024

मां की मौत का सदमा बर्दाश्त नहीं कर सका बेटा, एक साथ उठीं दो अर्थियां तो रो पड़े सभी


बदायूं: यूपी के बदायूं से एक दर्दनाक खबर सामने आई है, जहां बुजुर्ग मां की मौत से बेटे को गहरा सदमा लगा. वह मां के शव से लिपटकर रोने लगा. रोते-रोते उसने भी दम तोड़ दिया. एक घर से दो अर्थियां उठीं तो घर में कोहराम मच गया. मां और बेटे दोनों बीमार चल रहे थे

दरअसल, पूरा मामला उझानी कस्बे का है. जहां 65 वर्षीय कमलेश का लंबी बीमारी के चलते निधन हो गया. मां की मौत का सदमा जवान बेटा दीपक सहन नहीं कर सका. वह मां के शव से लिपटकर रोने लगा. कुछ ही देर बाद उसकी भी मौत हो गई.

जानकारी के मुताबिक, बीमारी के चलते कमलेश अपने बेटे का ख्याल नहीं रख पा रही थी. दीपक को भी पीलिया हो गया था. कमलेश का पति पुरषोत्तम उर्फ़ भूरे शादी बारातों में खाना बनाने का काम करता था. उसका कमलेश से आये दिन झगड़ा होता रहता था. एक साल पहले हुए पति-पत्नी के झगड़े में भूरे ने कमलेश को धक्का दे दिया और कमलेश जमीन पर गिर गई. जिससे उसकी रीढ़ की हड्डी टूट गई.

कमलेश बीते एक साल से बेड पर ही थी. भूरे परिवार में अधिक रूचि नहीं रखता था. जिसके चलते कमलेश को ही अपना और दोनों बेटो का ध्यान रखना पड़ता था. दीपक (22) और कुलदीप (17) अक्सर बीमार रहते थे जिससे मां की देखभाल करने की जगह वो खुद कमलेश पर आश्रित थे. छोटा बेटा कुलदीप दिव्यांग है. मोहल्ले वालों का कहना है कि बावजूद इसके भूरे ने पत्नी के इलाज पर ध्यान नहीं दिया.