अंजू के निजी मामलों में हस्तक्षेप किये बिना साथ रहना चाहता है नसरुल्ला - Aajbhaskar

खबरे

Saturday, January 6, 2024

अंजू के निजी मामलों में हस्तक्षेप किये बिना साथ रहना चाहता है नसरुल्ला


इस्लामाबाद ।
पाकिस्तान निवासी प्रेमी नसरुल्ला से विवाह पश्चात स्वदेश लौटी अंजू अपने बच्चों और भारतीय पति अरविंद से अपेक्षित संबंध सुधारने में जुटी हैं। अंजू का कहना है कि बच्चों के सुरक्षित भविष्य के लिए वह अरविंद के साथ निर्णायक फैसला लेना चाहती हैं ।हालांकि अंजू ने अभी तक अरविंद से तलाक लेने की कोई बात नहीं कही है, उसका कहना है कि तलाक की चर्चा बाद में होगी। अंजू के भारत लौटने के बाद से लगातार सवाल पूछा जा रहा है कि वह फिर से पाकिस्तान जाएंगी या फिर नसरुल्ला भारत आएगा। अंजू ने तो पाकिस्तान वापसी पर बहुत खुलकर कुछ नहीं कहा है लेकिन नसरुल्ला ने अब खुलकर भविष्य के प्लान के बारे में बताया है।

भारत आने की योजना को लेकर नसरुल्ला ने बताया कि जल्दी ही वीजा के लिए आवेदन करने जा रहा है। नसरुल्ला का कहना है कि वह अंजू के साथ रहना चाहता है लेकिन भारत में उसके निजी मामलों में शामिल नहीं होना चाहता । नसरुल्ला ने कहा है कि उसके और अंजू के बीच बातचीत हो रही है और जल्दी ही दोनों मिलेंगे।

नसरुल्ला ने कहा कि अगर अंजू उसको भारत बुलाती है तो वह भारत आने को तैयार है। अगर अंजू फिर से पाकिस्तान लौटती है तो वह उसके इस फैसले का भी स्वागत करेगा। नसरुल्ला ने कहा है कि अंजू के साथ उसके संबंधों को लेकर कई तरह की बातचीत की जा रही है लेकिन उनमें कोई सच्चाई नहीं है। नसरुल्ला ने साफ किया है कि दोनों के बीच रिश्ते अच्छे हैं,उनके और अंजू के बीच कोई मनमुटाव नहीं है।

अंजू भारत के राजस्थान की और नसरुल्ला पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा का निवासी है। दोनों की करीब दो साल पहले फेसबुक पर दोस्ती हुई थी। इसके बाद अंजू ने पाकिस्तान जाने का फैसला किया। एक महीने के लिए गई अंजू ने वहां जाकर वीजा का समय बढ़वा लिया और चार महीने से ज्यादा समय तक वहां रहीं।बता दें कि अंजू ने नसरुल्ला के साथ दुबई में बसने की इच्छा का भी इजहार किया है।