जीजा-भाई के साथ हॉस्पिटल जा रही महिला से रेप, आरोपी 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार - Aajbhaskar

खबरे

Monday, January 29, 2024

जीजा-भाई के साथ हॉस्पिटल जा रही महिला से रेप, आरोपी 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार


धमतरी। दुष्कर्म के अज्ञात आरोपी को चौकी करेलीबड़ी पुलिस ने सूझबूझ से 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार किया है। 27 जनवरी को प्रार्थिया द्वारा चौकी उपस्थित आकर रिपोर्ट दर्ज कराया कि 27.01.24 को दोपहर को प्रार्थिया अपने जीजा एंव उसके भाई के साथ पेट में दर्द होने के कारण कुरूद जा रही थी, कि रास्ते में पेट में दर्द होने पर पीड़िता अपने जीजा से गाड़ी रूकवाकर शौच करने के लिए नदी के किनारे गई थी शौच कर रही थी उसी दौरान नदी किनारे झाडी तरफ से एक अज्ञात व्यक्ति आकर जबरदस्ती महिला के साथ दुष्कर्म करने लगा पीडिता द्वारा शोर गुल कर चिल्लाने पर अज्ञात आरोपी अपने मो०सा० क्र० CG04LU0513 को लेकर घटनास्थल से भाग गया।

पीड़िता के लिखित आवेदन पर चौकी करेलीबडी में अपराध क्र. 37/24 धारा 376 भादवि.अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।विवेचना दौरान जरिये मुखबीर की सूचना पर संदेही लिलेश कुमार साहू पिता स्व० मनोज कुमार साहू उम्र 30 वर्ष साकिन सिंधौरी को 29.01.24 को हिरासत में लेकर कडाई से पूछताछ करने पर जुर्म स्वीकार किये। संदेही लिलेश साहू का पहचान/शिनाख्ती कार्यवाही तहसीलदार करेलीबडी से कराया गया है प्रार्थिया द्वारा संदेही को आरोपी होना पहचान किया। आरोपी के मेमोरेण्डम कथन लेकर घटना में प्रयुक्त मोटर सायकल क्र० CG04LU0513 को जप्त कर कब्जा पुलिस में लिया गया

आरोपी के विरूद्ध पर्याप्त साक्ष्य सबूत पाये जाने पर आरोपी को गिरफ्तार कर आरोपी को न्यायिक रिमाण्ड पर जिला जेल धमतरी में दाखिल किया गया है अग्रिम विवेचना जारी है।

गिरफ्तार आरोपी का नाम :- 01 लिलेश कुमार साहू पिता स्व० मनोज कुमार साहू उम्र 30 वर्ष साकिन सिंधौरी