हनी ट्रैप में फंसा ग्वालियर का TI, युवती ने वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल, ऐंठे 5 लाख - Aajbhaskar

खबरे

Monday, November 6, 2023

हनी ट्रैप में फंसा ग्वालियर का TI, युवती ने वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल, ऐंठे 5 लाख



आज भास्कर, मध्यप्रदेश :  ग्वालियर जिला अंतर्गत हजीरा थाना टी आई तिमेश छारी को एक युवती ने हनी ट्रैप का शिकार कर लिया। जब तक दोस्ती चलती रही, तब तक सब कुछ दबा रहा लेकिन जैसे ही युवती से दोस्ती का मामला वायरल हुआ और सब कुछ बिगड़ गया। युवती ने इस हद तक ब्लैकमेल किया कि घबराए टीआई ने 3 दिन पहले युवती से मुलाकात कर उसे 5 लख रुपए भी दे दिए। टी आई की शिकायत पर दो महिलाओं व उनके पुरुष साथी पर एफआईआर दर्ज की गई है।पीड़िता ने भी आरोप लगाया है कि उसके साथ दुष्कर्म किया गया है, जिसके बाद टी आई को लाइन अटैच कर दिया गया है। दुष्कर्म का मामला दर्ज होते ही टीआई तिमेश छारी फरार हो गया।


हजीरा थाने के टीआई तिमेश छारी ग्वालियर के विंडसर हिल्स हाउसिंग सोसायटी में रहते हैं। करीब एक माह पहले उन्हें फेसबुक पर भिंड के लहार की रहने वाली युवती ने फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी। दोनों के बीच दोस्ती हो गई। चैटिंग और वाइस व वीडियो कालिंग भी होने लगी। 2 नवंबर को युवती मिलने के लिए आई। उसे टीआई अपनी ही गाड़ी से हजीरा थाने के पीछे स्थित अपने शासकीय आवास पर ले गए। टीआई छारी रविवार को पड़ाव थाने पहुंचे और युवती, उसके भाई व एक महिला साथी पर ब्लैकमेलिंग का आरोप लगाया।


टीआई ने शिकायती आवेदन दिया कि उन्हें हनीट्रैप में फंसाया गया, इसके बाद वीडियो बना लिया गया। वीडियो इंटरनेट मीडिया पर बहुप्रसारित करने की धमकी देकर 5 लाख रुपये मांगे। 3 नवंबर को 5 लाख रुपये दे भी दिए। इसके बाद बीती रात फिर युवती शासकीय आवास पर पहुंच गई। पड़ाव थाना पुलिस ने इस मामले में युवती, उसके भाई सहित तीन लोगों पर एफआइआर दर्ज की। इसके बाद युवती ने टीआई पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया। टीआई तिमेश छारी पहले भी इस तरह के मामलों में विवादों में रह चुके हैं। जब वह शिवपुरी में खनियांधाना थाना प्रभारी थे, तब एक वीडियो बहुप्रसारित हुआ था। वीडियो में वह महिला से वीडियो काल करते नजर आ रहे थे।


युवती ने पुलिस को बताया वह 2 नवंबर को मिलने आई थी। टीआई उसे अपने साथ हजीरा थाने के पीछे स्थित शासकीय आवास पर ले गए। यहां दुष्कर्म किया, जब उसने शिकायत की बात कही तो उसे धमकाया। झूठे केस में फंसाकर जेल भेजने की धमकी दी। युवती की शिकायत पर महिला थाना पुलिस ने शून्य पर एफआइआर दर्ज की। एडिशनल एसपी राजेश सिंह चंदेल के अनुसार टीआई की शिकायत पर दो महिला व उनके पुरुष साथी पर ब्लैकमेलिंग के मामले में एफआइआर दर्ज की है। इन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है। टीआई पर भी दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया है। पीड़िता का आरोप है अनुसार उसके साथ दुष्कर्म किया गया। टीआई को लाइन अटैच कर दिया गया है।