माताओं एवं बहनों का अपार समर्थन भाजपा के साथ:- अभिलाष पांडे - Aajbhaskar

खबरे

Friday, November 10, 2023

माताओं एवं बहनों का अपार समर्थन भाजपा के साथ:- अभिलाष पांडे



उत्तर विधानसभा प्रत्याशी ने हनुमान ताल एवं जवाहर गंज वार्ड में किया सघन जनसंपर्क

आज भास्कर, जबलपुर। मध्य प्रदेश की सरकार ने प्रदेश की बेटियों के लिए सर्वप्रथम लाड़ली लक्ष्मी योजना की शुरुआत की जिससे कोई भी व्यक्ति बच्चियों के विवाह की चिंता से मुक्त हो जिसके कारण प्रदेश में बेटी के जन्म पर कोई दुखी न हो बल्कि उसके जन्मपर खुशियां मनाएं और लड़के लड़कियों में भेदभाव न करें फिर बच्चियों की शिक्षा को प्रोत्साहित करने के लिए उन्हें साइकिल, स्कूटी देने का काम सरकार ने किया इसके पश्चात प्रदेश सरकार ने सबसे बड़ी एवं सर्वाधिक लोकप्रिय लाडली बहना योजना के माध्यम से महिलाओं को 1 हजार रुपए प्रति माह देना प्रारंभ किए जो अब 1250 हो गए एवं आगे बढ़कर 3 हजार तक मिलेंगे इन सभी योजनाओं के माध्यम से प्रदेश की सभी महिलाओं एवं बच्चियों के जीवन में अद्वितीय सुधार हुए उनका जीवन स्तर बदल गया जिसके कारण आज परिवार एवं समाज में महिलाओं को भरपूर सम्मान मिलने लगा और यह सब कुछ भाजपा सरकार की नीतियों के कारण संभव हो पाया है जिसके कारण माताओं एवं बहनों का अपार समर्थन भाजपा के साथ है यह बात उत्तर विधानसभा प्रत्याशी अभिलाष पांडे ने हनुमानताल एवं जवाहरगंज वार्ड में सघन जनसंपर्क के दौरान कहीं।

अभिलाष पांडे ने कहा कि आज मध्य प्रदेश की सरकार ने महिला सशक्तिकरण का अद्भुत उदाहरण पूरे देश में प्रस्तुत किया है और महिलाओं की संपूर्ण सुरक्षा एवं उन्हें सशक्त बनाने की जिम्मेदारी है आज प्रदेश की महिलाओं को वृद्धा पेंशन, विधवा पेंशन के माध्यम से राशि प्राप्त होती है जो उनके बुढ़ापे का सहारा है भाजपा सरकार महिलाओं के लिए जो काम किया हैं वो आज तक के इतिहास में किसी सरकार ने नही किए साथ ही हमारी केंद्र सरकार ने माननीय मोदी जी के नेतृत्व में नारी उत्थान के लिए ऐतिहासिक आरक्षण बिल पास करके उनका सम्मान बढ़ाया है।

अभिलाष पांडे ने कहा कि इतनी सारी महिला सशक्तिकरण की योजनाएं नारी उत्थान की नीतियों के कारण महिलाओं का अभूतपूर्व सहयोग भारतीय जनता पार्टी को मिल रहा है जिस घर संपर्क के लिए जाता हूं प्रत्येक महिला तिलक लगाकर श्रीफल देकर आशीर्वाद देती है कि प्रदेश में पुनः भाजपा का परचम लहराएगा उत्तर विधानसभा में कमल खिलेगा।

संपर्क के दौरान मुकेश यादव, धीरज पटेरिया, कमलेश अग्रवाल, सुधीर नायक, मंडल अध्यक्ष संतोष ललवानी, राकेश अग्रवाल, कुंजी जौहरी, कविता रैकवार, कैलाश साहू, रजनी साहू, राहुल रजक, राजेश द्विवेदी, दिलीप दुबे, अजय तिवारी, वैभव जैन, चक्रेश नायक, पिंटू पटेल, कुंडल राव, राहुल जैन, मनीष जैन कल्लू, संजय यादव, योगेंद्र सिंह, राज भटनागर सहित अन्य कार्यकर्ता उपस्थित थे।

अभिलाष पांडे ने उच्च न्यायालय एवं जिला न्यायालय में किया संपर्क

उत्तर मध्य विधानसभा के भाजपा प्रत्याशी अभिलाष पांडे ने मध्य प्रदेश के उच्च न्यायालय एवं जबलपुर जिला न्यायालय में अधिवक्ताओं से संपर्क स्थापित कर भाजपा के समर्थन में वोट करने का निवेदन किया। जबलपुर के अधिवक्ता वर्ग ने आश्वस्त किया कि वे बहाजप के पक्ष में मतदान कर प्रदेश में विकास का क्रम जारी रखेंगे।

मिलौनीगंज से बड़ा फुहारा तक वृहत जनसंपर्क अभियान

जबलपुर।उत्तर विधानसभा प्रत्याशी अभिलाष पांडे ने भाजपा के समस्त वरिष्ठ नेताओं के साथ मिलोनीगंज से बड़ा फुहारा तक बृहत जनसंपर्क अभियान चलाया जिसमें आमजनों से दीपावली के अवसर पर स्वदेशी वस्तुएं खरीदने की अपील की साथ ही व्यापारियों से संपर्क स्थापित कर उन्हे दीवाली की शुभकामनाएं दी एवं भाजपा के पक्ष में समर्थन करने का आग्रह किया।