गोरखपुर से गौरीघाट तक रेलवे की जमीन पर बनेगी सड़क - Aajbhaskar

खबरे

Friday, September 22, 2023

गोरखपुर से गौरीघाट तक रेलवे की जमीन पर बनेगी सड़क


आज भास्कर, जबलपुर : मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने जबलपुर महानगर की पश्चिम और कैंट विधानसभा में जन आशीर्वाद यात्रा निकाली। मुख्यमंत्री ने पश्चिम विधानसभ में यातायात सुगम बनाने के लिए नैरो लाइन की जमीन छोटी लाइन फाटक से गौरीघाट तक चार किलोमीटर सड़क बनाने की घोषणा की। पश्चिम में उन्होंने जनता जनता से आशीर्वाद मांगने के बाद कैंट की जनता से आशीर्वाद लिया। इस दौरान जनसभा को भी संबोधित किया। मुख्यमंत्री का जगह-जगह स्वागत हुआ। लोग घरों के बाहर,छत, सड़क पर खड़े होकर मुख्यमंत्री का अलग-अलग अंदाज में स्वागत करते दिखाई दिए। वहीं मुख्यमंत्री ने भी अपनी भांजी, बहनों का अभिवादन हाथ हिलाकर किया।

संकटमोचन का आशीर्वाद लेकर प्रारम्भ हुई यात्रा

जबलपुर महानगर की पश्चिम में जनआशीर्वाद यात्रा का शुभारंभ मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने जनआशीर्वाद यात्रा गौतम जी की मढिया स्थित प्राचीन हनुमान मंदिर में पूजा अर्चना कर किया। मंदिर में मुख्यमंत्री के साथ, जबलपुर के सांसद राकेश सिंह, केबिनेट मंत्री हरदीप सुसिंह डंग, नगर अध्यक्ष प्रभात साहू, यात्रा सह प्रभारी अभिलाष पांडे शामिल रहे। पश्चिम विधानसभा में आयोजित आमसभा में 6 मेधावी स्कूली छात्रों को योजना के तहत स्कूटी वितरित की गई।

कमल नाथ ने योजनाओं को बंद करने का काम किया

मुख्यमंत्री ने कहा लाड़ली बहना योजना के माध्यम से एक करोड़ 32 लाख रुपये डाले गए और जो हमारी बहना इस योजना के लाभ लेने से छूट गई हैं, उनके नाम भी योजना में शामिल कर लिए जाएंगे। लाड़ली बहिनों एवं उज्ज्वला योजना की लाभार्थी बहिनों को 450 रुपये में में गैस सिलेंडर दिए जाएंगे।