पटवारियों को मिला वास्तविक भारत पार्टी का समर्थन - Aajbhaskar

खबरे

Saturday, September 9, 2023

पटवारियों को मिला वास्तविक भारत पार्टी का समर्थन


Highlights :
  • वभापा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने की पटवारियों से मुलाकात,साथ संघर्ष करने का दिया आश्वासन

आज भास्कर ,जबलपुर:  मध्यप्रदेश पटवारी संघ के आव्हान में जबलपुर के सैकड़ो पटवारी करीब 12 दिनों से हड़ताल में बैठे हुए हैं। पटवारी संघ के पदाधिकारी का कहना है प्रदेश में बारिश हो हम अपनी मांगों पर अड़े रहेंगे। आखिर प्रदेश के मुखिया मामा शिवराज हमसे कब खुश होंगे। जबकि मुख्यमंत्री के द्वारा चलाई जा रही सभी योजनाओं का जमीनी स्तर तक पहुंचाने का काम पटवारी के द्वारा किया जा रहा है। वहीं अब पटवारी संघ को वास्तविक भारत पार्टी का समर्थन मिल गया है। जहां आज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पूर्व आईएएस वरदमूर्ति मिश्रा भी पटवारी से मिलने उनके बीच अधारताल तहसील कार्यालय हाट बाजार विजय नगर में पहुंचे।

गौरतलब है प्रदेश के सैकड़ो पटवारी 28 अगस्त से लगातार अनिश्चितकालीन हड़ताल पर अपनी 3 सूत्रीय मांगो को लेकर बैठे हुए हैं।

संघ की मुक्ता चौकसे ने बताया आज हड़ताल का नौवां दिन है। जहां प्रदेश के करीब 19 हजार पटवारी हड़ताल पर हैं। उन्होंने कहां सभी की तीन सूत्रीय मांगे हैं। जिसमें ग्रेड पे को 2800 करना, भत्तों को बढ़ाना, साथ ही वेतनमान समयमान को लेकर मांगे की जा रही है। उन्होंने कहां अन्य प्रदेशों में पटवारी के साथ बाकायदा न्याय किया जा रहा है लेकिन मध्यप्रदेश में शिवराज सरकार पटवारियों के साथ न्याय नहीं कर रही है।

उग्र होगा प्रदर्शन चुनाव में दिखेगा असर

हड़ताल में शामिल पटवारियों को कहना है यदि शिवराज सरकार पटवारी की मांगो को जल्द ही अमल नहीं करती है, ऐसी स्थिति में उग्र प्रदर्शन किया जाएगा। जिसका असर आगामी विधानसभा चुनाव में देखने को मिलेगा।