पुरानी रंजिश के चलते युवक को सरेराह पीटा, जान से मारने की धमकी - Aajbhaskar

खबरे

Saturday, September 23, 2023

पुरानी रंजिश के चलते युवक को सरेराह पीटा, जान से मारने की धमकी


आज भास्कर, रायपुर :  बदमाशों के हौसले इस कदर बुलंद हो गए हैं कि सरेआम चाकूबाजी और मारपीट की घटना को अंजाम दे रहे हैं। यहां पिता-पुत्र ने एक युवक की जमकर पिटाई की फिर चाकू से हमला उसे घायल कर दिया। बताया जा रहा है पुरानी रंजिश की वजह से दोनों बदमाशों ने युवक की पिटाई की। इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। पुलिस ने इस मामले में एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि उसका बेटा फरार है।

जानकारी के अनुसार रायपुर के नेहरूनगर में पिता-पुत्र ने पुरानी रंजिश के चलते हरीश तांडी को सरेआम बुरी तरह पीटा। वहीं एक पिता ने युवक को सड़क पर लिटाकर बुरी तरह पीटा, जबकि पुत्र ने चाकू से हरीश के गले पर हमला कर दिया, जिससे वह घायल हो गया। इसी दौरान वहां से गुजर रहे राहगीरों ने इस घटनाक्रम का वीडियो बना लिया। यह वीडियो इंटरनेट मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

पिता-पुत्र के जानलेवा हमले में घायल युवक ने कोतवाली पुलिस थाना में बदमाशों के खिलाफ शिकायत की है। पुलिस ने इस मामले आरोपित पिता को पकड़ लिया है, जबकि उसका बेटा फरार है। बतादें कि इससे पहले इसी इलाके में गांजा तस्‍करी का वीडियो भी वायरल हुआ था। स्‍थानीय लोगों ने कालीबाड़ी के एक हिस्ट्रीशीटर पर इलाके में गांजा से लेकर नशीली पदार्थों का रैकेट चलाने का आरोप लगाया है। लोगों का कहना है कि हिस्ट्रीशीटर से जुड़े लोग इलाके में नशे का सामान बेच रहे हैं।

#aajbhasker, #todeynews, #latestnews,