हाई कोर्ट के समीप भाजपा नेता व साथियों ने पुलिस को धमकाया - Aajbhaskar

खबरे

Saturday, September 16, 2023

हाई कोर्ट के समीप भाजपा नेता व साथियों ने पुलिस को धमकाया


आज भास्कर ,जबलपुर : हाई कोर्ट के समीप आंबेडकर चौक पर दो पक्षों में विवाद की सूचना मिलते ही ओमती पुलिस मौके पर पहुंची। वहां एक ओर भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा का नगर मंत्री और उसके साथी थे, तो दूसरी तरफ अधिवक्ता और उसके दो साथी। राजनीतिक भीड़ अधिवक्ता और उसके साथियों पर भारी पड़ी।
दूसरा पक्ष भड़क गया, पुलिस से अभद्रता करने लगापुलिस ने विवाद शांत कराने की मंशा से अधिवक्ता को पुलिस वैन में बैठाया। यह देखकर दूसरा पक्ष भड़क गया। पुलिस से अभद्रता करने लगा। यही नहीं अधिवक्ता को पुलिस वैन से खींचकर नीचे उतारने के साथ घेरकर पीट दिया गया। ओमती पुलिस ने दोनों पक्षों के विरुद्ध प्रकरण दर्ज कर लिया है। इस घटना का वीडियो भी वायरल हो गया है।

इस तरह शुरु हुआ विवाद

ओमती पुलिस के अनुसार सदर गली नंबर दो निवासी अधिवक्ता आशुतोष गुप्ता साथी दिव्यांश यादव और विकास चतुर्वेदी के साथ आंबेडकर के पास खड़ा था। तभी वहां भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा का नगर मंत्री मिर्जा उवैश रजा साथी आजम व जैद के साथ वहां पहुंचा। मामूली बात पर आशुतोष और उवैश रजा के बीच कहा-सुनी हो गई। इस दौरान उवैश और उसके साथियों ने आशुतोष से मारपीट की और हाथ में चाबी फंसाकर उसके चेहरे पर वार किया। इस दौरान उवैश के अन्य साथी भी वहां पहुंच गए और मारपीट शुरू कर दी।

वायरल वीडियो में सच्चाई कैद

इस विवाद की जानकारी लगते ही ओमती पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। टीम में लगभग छह से सात जवान थे। पुलिस टीम ने दोनों पक्षों को अलग किया। इस दौरान आशुतोष और उसके साथियों को पकड़कर पुलिस वैन में बैठा लिया। इस दौरान मोर्चा नगर मंत्री के साथियाें ने एक जवान को हाथ पकड़ा और उसे धक्का देकर वैन तक ले गया। पुलिस जवान लगातार भीड़ को समझाईश दे रहे थे, लेकिन कोई मानने तैयार नही था। तभी मोर्चा नगर मंत्री के साथी पुलिस वैन की तरफ दौड़े और आशुतोष को वैन से नीचे खींच लिया और उससे मारपीट शुरू की। पुलिस जवानों ने बीच-बचाव किया, इसके बाद भी भीड़ में मौजूद युवक गाली-गलौच कर रहे थे।

अधिवक्ता व साथियों पर भी एफआइ आर

इधर भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा नगर मंत्री के साथी मिर्जा अहमद रजा ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि आशुतोष गुप्ता, दिव्यांश यादव और विकास चतुर्वेदी द्वारा उससे मारपीट की गई। पुलिस ने मामले में अधिवक्ता और उसके साथियों पर प्रकरण दर्ज किया है। वहीं अधिवक्ता की रिपोर्ट पर मिर्जा उवैश रजा साथी आजम व जैद के विरुद्ध प्रकरण दर्ज किया है।

#aajbhasker, #jabalpur, #latestnews,