लापता मैरिज फोटोग्राफर की मिली लाश - Aajbhaskar

खबरे

Monday, March 4, 2024

लापता मैरिज फोटोग्राफर की मिली लाश


विशाखापत्तनम: मदुरवाड़ा पुलिस स्टेशन सीमा के अंतर्गत बक्कन्नापलेम गांव के एक फोटोग्राफर पोतिना साई विजय, जो 26 फरवरी को पूर्वी गोदावरी जिले के रावुलापलेम में एक शादी की शूटिंग के लिए जाते समय लापता हो गए थे, मृत पाए गए हैं। पुलिस ने मामले में एक संदिग्ध को गिरफ्तार कर लिया है.साई विजय के माता-पिता श्रीनु, जो एक ऑटो चालक हैं, और रामनम्मा, जो एक स्टोर चलाती हैं, ने अपने बेटे का फोन नहीं उठने के बाद 29 फरवरी को पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।जांच में पता चला कि फोटोग्राफर सोशल मीडिया के जरिए शनमुख नाम के शख्स के संपर्क में आया था.

शनमुख को साई विजय के लगभग ₹15 लाख के हाई-एंड कैमरों के बारे में पता चलने पर, उन्होंने फोटोग्राफर को एक शादी के कार्यक्रम के लिए रावुलापलेम आने के लिए मना लिया।इसके बाद 26 फरवरी को साई विजय अपने कैमरों के साथ कार शेड जंक्शन से बस में सवार हुए और विशाखापत्तनम रेलवे स्टेशन पहुंचे। उन्होंने राजमुंदरी के लिए ट्रेन पकड़ी, जहां उनकी मुलाकात शनमुख से हुई। उन्होंने एक कार किराए पर ली और रावुलापलेम के पास अलामुरु चले गए।गड़बड़ी का संदेह करते हुए, साई विजय ने अपनी मां को शनमुख के फोन नंबर के साथ उस कार की तस्वीर भेजी, जिसमें वह यात्रा कर रहा था, और अज्ञात लोगों के साथ होने की आशंका व्यक्त की।इसके बाद साई विजय का फोन बंद हो गया। शनमुख का नंबर भी अनरीचेबल निकला.इसके बाद फोटोग्राफर के माता-पिता ने पीएम पालेम पुलिस में शिकायत दर्ज कराई, जिसने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

उन्होंने साक्ष्य एकत्र किए और शनमुख के रावुलापलेम में होने का पता लगाया। लेकिन जब पुलिस वहां पहुंची तो वह फरार हो चुका था.पीएम पालेम इंस्पेक्टर ने डेक्कन क्रॉनिकल को बताया कि उन्होंने कंचारपालेम की एक लड़की के रूप में खुद को फेसबुक पर शनमुख को फंसाया, जिसके साथ शनमुख संपर्क में था। इसके बाद उन्होंने उसे गिरफ्तार कर लिया.शनमुख से पूछताछ में पता चला कि उसने फोटोग्राफर साई विजय की उसी कमरे में हत्या कर दी थी जिसे उसने किराए पर लिया था। जब पुलिस ने उसे फुसलाकर बाहर निकाला तो उसने शव और कैमरे दोनों को कमरे में छिपा दिया था।पुलिस ने शनमुख को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की आगे की जांच कर रही है।