घर में घुसकर दो की हत्या, शव जलाने की भी कोशिश, लोगों में समाया डर - Aajbhaskar

खबरे

Wednesday, January 17, 2024

घर में घुसकर दो की हत्या, शव जलाने की भी कोशिश, लोगों में समाया डर


बेतिया: बिहार के पश्चिम चंपारण में स्थित बगहा में बुधवार को पुलिस ने एक घर से दो महिलाओं के शव बरामद किए। बताया जाता है कि अपराधियों ने घर में घुसकर धारदार हथियार से वार कर मां और बेटी की हत्या कर दी। आशंका जताई गई है कि शवों को जलाने की भी कोशिश की गई है।

पुलिस के मुताबिक, बुधवार को स्थानीय लोगों की सूचना के बाद पटखौली ओपी क्षेत्र के कुम्हार बगीचा टोला वार्ड नं-3 में एक मकान से मां और बेटी का शव बरामद किया गया। मृतकों की पहचान शोभा तिवारी (40) एवं उनकी विवाहिता पुत्री खुशबू कुमारी के रूप में की गई है। पुलिस का कहना है कि शव जले हुए हालत में मिले है एवं शव के आस-पास खून का छींटा भी मिला है। मृतक के परिजनों को आशंका है कि हत्या करके शव को जलाया गया है।

पूछताछ के दौरान, दोनों आरोपियों ने खुलासा किया कि उन्होंने पहले भी कश्मीरी गेट इलाके में इसी तरह के अपराध किए थे और सफल हुए थे, लेकिन इस बार, वे पुलिस टीम द्वारा पकड़ लिए गए। डीसीपी ने कहा, ”आगे पता चला कि दोनों रैपिडो राइडर के रूप में काम करते थे लेकिन अपनी कमाई से असंतुष्ट थे और कर्ज के बोझ में भी दबे हुए थे। नतीजतन, उन दोनों ने अपनी आजीविका के लिए जल्दी पैसा कमाने और एक शानदार जीवन शैली जीने के लिए अपराध करना शुरू कर दिया।”