छुटटी के लिए महिला कर्मचारी ने बनाया ऐसा बहाना बॉस की दुनिया हिल गई - Aajbhaskar

खबरे

Friday, January 26, 2024

छुटटी के लिए महिला कर्मचारी ने बनाया ऐसा बहाना बॉस की दुनिया हिल गई


लंदन । सोशल मीडिया पर हम तरह-तरह की चीजे देखते रहते हैं, जो वायरल होती हैं। हालांकि कई बार सिर्फ एक स्क्रीनशॉट ही आपको गुदगुदाने के लिए काफी होता है। इसतरह के एक किस्सा हम आपको बात रहे। ऑफिस या कॉलेज से छुट्टी लेनी हो, तब लोग तरह-तरह के क्रिएटिव बहाने ढूंढ निकालते हैं। कोई किसी मरे हुए रिश्तेदार की मौत पर आंसू बहाने के लिए झूठी छुट्टी मांग लेता है, तब कोई छोटी-मोटी बीमारी को ही इतना बढ़ा-चढ़ाकर बताता है कि छुट्टी मिल जाए। हालांकि इस बार एक लड़की ने अपने बॉस को कुछ ऐसा मैसेज करके छुट्टी मांगी कि उसके घर में क्लेश हो गया। ये वाक्या काफी दिलचस्प है।

वायरल हो रहे एक स्क्रीनशॉट में बॉस और उसकी एक महिला कर्मचारी के बीच की बातचीत है। इसमें लड़की अपने बॉस से दो-चार दिन की छुट्टी मांग रही है, लेकिन उसकी वजह इतनी खतरनाक है कि बॉस के घर में बवाल हो गया। दरअसल लड़की संदेश में बॉस को लिखती हैं कि मैं प्रेग्नेंट हूं’ इस पर बॉस कनफ्यूज होकर क्वेश्चन मार्क लिख देता है। बदले में लड़की बताती है कि उसे ये बात करने के लिए कुछ दिन की छुट्टी चाहिए, तब प्लीज इसे एप्रूव करें।

इसके बाद बॉस की ओर से जवाब आता है, पहले तुम ये बात मेरी बीवी से डिस्कस करो, जिसने तुम्हारे मैसेज का शुरुआती हिस्सा पढ़ा है। तुम ये सब कुछ एक बार में क्यों नहीं लिख सकती थी?’ आप स्क्रीन शॉट देखकर उस शख्स की हालत समझ सकते हैं।