Jabalpur : गोहलपुर थाने के पास नाले में घुसा ट्राला, चालक की मौत - Aajbhaskar

खबरे

Monday, January 8, 2024

Jabalpur : गोहलपुर थाने के पास नाले में घुसा ट्राला, चालक की मौत


आज भास्कर, जबलपुर : गोहलपुर थाने के पास स्थित नाले में रविवार देर रात एक ट्राला घुस गया। ट्राला के नीचे दबने के कारण एक युवक की मौत हो गई वहीं ड्राइवर जख्मी हो गया। गोहलपुर पुलिस ने बताया कि तेज रफ्तार ट्राला शहर की ओर आ रहा था।

ट्रैफिक जाम बना बाधक, आज रात निकाला जाएगा क्रेन की मदद से

ट्रैफिक अधिक होने की वजह से आज रात उसे निकाला जाएगा क्रेन की मदद से फिलहाल अभी पुल चौड़ा नहीं है इस वजह से ट्रैफिक जाम अधिक लग रहा है

अनियंत्रित हो गया चालक काबू नही पा सका

ट्राला गोहलपुर थाने के पास स्थित पुलिया के पास पहुंचा ही था, कि अनियंत्रित हो गया चालक उसे काबू कर पता इसकी पूर्व ट्राला नाले में जा गिरा। घटना के बाद इलाके में अफरा तफरी मच गई। सड़क पर जाम लग गया।
देर रात तक पहचान नहीं हो सकी थी

हादसे की सूचना मिलते ही गोहलपुर पुलिस मौके पर पहुंची। ट्राला में दबने के कारण एक की मौत हो गई। हालांकि देर रात तक मृतक की पहचान नहीं हो सकी थी।

बाइक को मारी टक्कर, तीन जख्मी

पनागर में तेज रफ्तार चार पहिया वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी। घटना में बाइक सवार तीन युवक जख्मी हो गए। पनागर पुलिस ने बताया कि मैत्री नगर अधारताल निवासी माखन सिंह लोधी, पूरन अहिरवार और देवी सिंह लोधी बाइक से गोसलपुर से जबलपुर की तरफ जा रहे थे। वे पनागर के रजवाड़ा होटल के पास पहुंचे ही थे कि चार पहिया वाहन एमपी 20 जेडएच 8173 के चालक ने बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर के साथ ही बाइक सवार तीनों युवक सड़क पर गिरकर बुरी तरह जख्मी हो गए। घायलों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने आरोपित वाहन चालक के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है।