2 लोगों की हत्या करने वाला आरोपी का तलाशी के दौरान संदिग्ध अवस्था में मिला शव - Aajbhaskar

खबरे

Monday, January 8, 2024

2 लोगों की हत्या करने वाला आरोपी का तलाशी के दौरान संदिग्ध अवस्था में मिला शव



सोमवार देर रात एक छोटे शहर के मिनेसोटा मोटल में एक हमलावर ने दो लोगों की हत्या कर दी। इतना ही नहीं, कुछ देर बाद संदिग्ध हमलावर भी मृत अवस्था में पाया गया। इस बात की जानकारी स्थानीय अधिकारी ने दी।

स्थानीय लोगों को किया अलर्ट

पुलिस ने शाम करीब सात बजे क्लॉक्वेट में एक सुपर 8 मोटल और बिग लेक रोड और राजमार्ग 33 के आसपास के क्षेत्र में लोगों को एक शूटर को लेकर अलर्ट जारी किया। साथ ही, सभी लोगों को कहा गया कि वह सुरक्षित स्थान पर चले जाए।

संदिग्ध अवस्था में मिला शूटर का शव

लगभग डेढ़ घंटे बाद पुलिस ने संदिग्ध शूटर को मृत अवस्था में पाया और अलर्ट को कुछ समय बाद हटा दिया गया। साथ ही, बताया गया कि किसी तरह का कोई खतरा नहीं है। सेंट लुइस काउंटी शेरिफ कार्यालय ने बाद में कहा कि पार्क किए गए वाहन में संदिग्ध के साथ दो लोग मृत पाए गए थे। हमले के मकसद और इससे जुड़ी अन्य जानकारियां मिलना बाकी है।

अधिकारी ने सोशल मीडिया पर किया पोस्ट

कहा, "मैं क्लॉक्वेट में आज रात बंदूक हिंसा के एक और संवेदनहीन कृत्य में मारे गए लोगों के आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करता हूं। राज्य स्थानीय अधिकारियों को निरंतर सहायता प्रदान करने के लिए तैयार कानून प्रवर्तन अधिकारियों को धन्यवाद कहूंगा।" क्लॉक्वेट डुलुथ से लगभग 20 मील (32 किलोमीटर) पश्चिम में है और आंशिक रूप से फोंड डु लेक इंडियन रिजर्वेशन के भीतर स्थित है।