युवाओं के उत्थान के लिए मध्य प्रदेश सरकार ने लागू की ऐतिहासिक योजनाएं: - अभिलाष पांडे - Aajbhaskar

खबरे

Tuesday, November 7, 2023

युवाओं के उत्थान के लिए मध्य प्रदेश सरकार ने लागू की ऐतिहासिक योजनाएं: - अभिलाष पांडे


उत्तर विधानसभा प्रत्याशी ने अग्रसेन एवं मौलाना अबुल कलाम आजाद वार्ड में किया जनसंपर्क

आज भास्कर,जबलपुर:  मध्यप्रदेश की सरकार ने समाज के हर वर्ग के लिए विचार एवं चिंतन कर योजनाएं संचालित की है ताकि प्रदेश का प्रत्येक वर्ग साथ साथ आगे बढ़कर समृद्ध मध्यप्रदेश में अपना योगदान दे सके इसी के साथ युवाओं के उत्थान के लिए प्रदेश सरकार ने ऐतिहासिक योजनाएं लागू की हैं एवं इन योजनाओं के बल पर युवा अपना जीवन संवार रहे हैं यह सब भाजपा के कारण संभव होता दिख रहा है यह बात उत्तर विधानसभा कि भाजपा प्रत्याशी अभिलाष पांडे ने महाराजा अग्रसेन एवं मौलाना अब्दुल कलाम आजाद वार्ड के सघन जनसंपर्क के दौरान कही।

श्री अभिलाष पांडे ने कहा कि इन योजनाओं में मेधावी छात्र योजना, युवा स्वरोजगार योजना, मुख्यमंत्री सीखो कमाओ योजना जैसी अन्य योजनाएं शामिल हैं जो छात्र जीवन से लेकर आर्थिक रूप से स्थापित होने में प्रत्येक युवा का सहारा बनने का काम कर रही है। प्रदेश का युवा अपने रोजगार का सृजन करने के साथ अन्य युवाओं को रोजगार देने वाला भी साबित हो रहा है।

अभिलाष पांडे ने कहा कि युवा होने के कारण आपका यह दायित्व है कि विकास के काम करने के साथ ही युवाओं हेतु रोजगार के अवसर उपलब्ध कराने का पूरा प्रयास करें एवं नए अवसर उपलब्ध कराए ताकि प्रदेश का युवा उन्नति करें जिससे प्रदेश की प्रगति हो ।

जनसंपर्क के दौरान नेता प्रतिपक्ष कमलेश अग्रवाल, शंकर श्रीवास्तव, अतुल जैन दानी, संतोष ललवानी, अजय तिवारी, दिलीप दुबे, जरताज़ अहमद, निजाम कुरैशी, अन्नू अनवर,पुष्पराज पांडे, संजय तिवड़े, हर्षित राय, रिजवान अंसारी, उवैश अंसारी, सुबोध पांडे, अमित सोनी, दयाशंकर शुक्ला, अंकुर श्रीवास्तव, बंटी पालीवाल, गोविंद रैकवार, नीलू गोस्वामी आदि उपस्थित थे।