पिकअप वाहन की टक्कर से मोटर साइकिल सवार युवकों की मौत - Aajbhaskar

खबरे

Monday, October 9, 2023

पिकअप वाहन की टक्कर से मोटर साइकिल सवार युवकों की मौत

पिकअप वाहन की टक्कर से मोटर साइकिल सवार युवकों की मौत

आज भास्कर जबलपुर:  बरेला थाना क्षेत्र में चूल्हागोलाई से मंडला हाईवे पर पिकअप वाहन की टक्कर से दो मोटरसाइकिल सवार युवकों की मौत हो गई है। पुलिस ने दोनों युवकों का शव पीएम के लिए मेडिकल भेजा है। पुलिस ने पिकअप के चालक को पकड़ लिया है।

हादसे के समय पिकअप रफ्तार में था

गौर चौकी प्रभारी विपिन तिवारी ने बताया कि भटौली के आनंद ढाबे के पास मोटरसाइकिल सवार दुर्गानगर निवासी अजय और उसके एक साथी को पिकअप क्रमांक एमपी 20 जीबी 4718 ने टक्कर मार दी है। हादसे के समय पिकअप रफ्तार में था। दोनों युवक मोटरसाइकिल से घर की ओर जा रहे थे, उसी दौरान चूल्हागोलाई की ओर से आ रहा पिकअप टकराया था।

पुलिस ने स्वजन को सूचना भेज दी है

पुलिस का कहना है कि टक्कर इतनी तेज थी कि उनकी मोटरसाइकिल चरपट हो गई है और दोनों हवा में उछलकर दूर जा गिरे। दोनों में से एक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई थी। दूसरे को इलाज के लिए मेडिकल भेजा, जिसकी बीच रास्ते में मौत हो गई। चौकी प्रभारी ने बताया है कि मौके पर मृतकों की जानकारी नहीं मिल पा रही थी। मौजूद लोगों ने एक युवक की शिनाख्त कर ली थी। लोगों ने एक मृतक का नाम दुर्गानगर निवासी अजय चौधरी बताया है। दूसरे युवक का नाम पता नहीं चल पाया है। पुलिस ने मृतक के स्वजन को सूचना भेज दी है।