पुल पार करते वक्त हिरणनदी में बहे दादा और नाती, दोनों की मौत - Aajbhaskar

खबरे

Monday, September 25, 2023

पुल पार करते वक्त हिरणनदी में बहे दादा और नाती, दोनों की मौत


आज भास्कर , जबलपुर :
हिरण नदी के कटंगी नाहनदेवीघाट का पुल पार करते हुए दादा और पोता बाइक समेत नदी में बह गए। जब शुक्रवार रात बाइक चला रहा दादा पोते के साथ ब्रिज पार कर रहे थे। ब्रिज पर पानी होने के कारण बाइक बहकी और दोनों नदी में गिर गए। शनिवार सुबह दस बजे जहां पोते का शव नदी में उतराता मिला, वही एसडीआरएफ की टीम ने दादा के शव को पानी में तलाशा। कटंगी पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

ककरहैटा निवासी जागेश्वर बर्मन सचिन के साथ सिहोरा गए थे

कटंगी पुलिस ने बताया कि ग्राम ककरहैटा निवासी जागेश्वर बर्मन (50) शुक्रवार सुबह साढ़े नौ बजे नाती सचिन बर्मन (02) के साथ सिहोरा गए थे। वहां से शाम साढ़े छह बजे दोनों वापस लौटे। दो पहिया वाहन में पीछे सचिन बैठा था और जागेश्वर बाइक चला रहा था। वे कटंगी के नाहनदेवीघाट के पास बने ब्रिज पर पहुंचे। वहां ब्रिज पर पानी था। जागेश्वर ने समझा पानी कम है। इसलिए उसने ब्रिज पर बाइक बढ़ा दी। वे थोड़ी ही आगे बढ़े कि बाइक अचानक अनियंत्रित हो गई। दोनों खुद को संभाल पाते, इसके पूर्व वे बाइक समेत नदी में गिरे और बह गए।

रात अधिक और बहाव तेज होने से तलाश नहीं की जा सकी

सूचना मिलते ही कटंगी थाने की पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन रात अधिक होने और बहाव तेज होने के कारण तलाश नहीं की जा सकी। सुबह एसडीआरएफ की टीम को जबलपुर से बुलाया गया। टीम वहां पहुंची। तलाश शुरू की, तो सुबह लगभग दस बजे ग्राम हरदुआ के पास सचिन का शव पानी में उताराता मिला। वहीं जागेश्वर की तलाश शुरू की गई, तो दोपहर लगभग साढ़े 12 बजे उसका शव घटना स्थल से लगभग चार किलोमीटर दूर उतराता मिला।