श्वान को बचाना अधिवक्ता को पड़ा महंगा, बदमाशों ने कार में लगा दी आग - Aajbhaskar

खबरे

Sunday, September 3, 2023

श्वान को बचाना अधिवक्ता को पड़ा महंगा, बदमाशों ने कार में लगा दी आग


आज भास्कर ,जबलपुर : एक अधिवक्ता की कार को कुछ बदमाशों ने आग लगा दी। अधिवक्ता ने इसके पीछे संभावना जताई कि उन्होंने कुध दिन पहले दो श्वान को जहर देने का वीडियो पुलिस को सौंपकर श्वान की जान बचाई थी। जिसके कारण उनके साथ ऐसा किया गया।

श्वान को बचाना एक अधिवक्ता को महंगा साबित हो गया। शनिवार की सुबह अधिवक्ता के घर के सामने खड़ी कार में अज्ञात आरोपितों ने आग लगा दी। इस घटना से लोगों में नाराजगी बनी हुई है। इस मामले में अधिवक्ता ने कैंट थाने में शिकायत देते हुए संभावना जाहिर की है कि श्वान को बचाने से नाराज होकर ही कुछ लोगों उनकी कार को आग के हवाले किया है। इस घटना से श्वान प्रेमियों में भी नाराजगी देखी जा रही है।


शिकायतकर्ता अधिवक्ता नेत्रा नाथन ने आशंका जताई है कि जिन आरोपितों के खिलाफ उन्होंने कैंट थाने में शिकायत दर्ज करवाई थी उन्हीं लोगों ने उनकी कार में आग लगाई है। बता दें कि करीब एक माह पहले अधिवक्ता नेत्रा नाथन ने वाजपेयी कंपाउंड के पास दो श्वान को को जहर देने का वीडियो कैंट थाना पुलिस को सौंपा था। उन्होंने इस संबंध में आरोपितों की नामजद शिकायत की थी। पुलिस ने अधिवक्ता नेत्रा नाथन की शिकायत तो दर्ज कर ली लेकिन आरोपितों पर किसी तरह की कार्रवाई नहीं की। नेत्रा नाथन ने आशंका जताई है कि जिसके खिलाफ उन्होंने शिकायत दर्ज करवाई थी संभवत उन्हीं लोगों ने कार में आग लगाई है।


शिकायतकर्ता ने बताया कि नादा जोसेफ और कमलेश काशी के खिलाफ उन्होंने शिकायत दर्ज करवाई थी जिसके बाद उन्होंने कार का कांच तोड़ दिया था। शिकायतकर्ता नेत्रा नाथन का कहना है कि आरोपितों के द्वारा लगातार शिकायत को वापस लेने का दबाव भी बनाया जा रहा था लेकिन हम लोगों ने कोर्ट में केस को पंजीबद्ध करवा दिया था। शिकायतकर्ता ने बताया कि बीती रात को संभवता उन्हीं लोगों ने कार में आग लगाई है, जिनके खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी। फिलहाल कैंट थाना पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
#aajbhasker, #todeynews, #khushitimes, #latestnews, #jabalpur,