तीन साल की मासूम बच्ची को दरिंदे युवक ने बनाया अपनी हवस का शिकार - Aajbhaskar

खबरे

Tuesday, March 19, 2024

तीन साल की मासूम बच्ची को दरिंदे युवक ने बनाया अपनी हवस का शिकार


बिलासपुर । बिलासपुर हिर्दय विदारक घटना सिररगिट्टी क्षेत्र के बन्नाक चौक की है, दरिंदे ने इंसानियत की सारी हदें पार कर दिया। दरिंदगी की घटना को दिया अंजाम। 3 साल की मासूम को बनाया हवस का शिकार सिम्स में इलाज के दौरान मासूम बच्ची की हुई मौत। घटना की सूचना बिलासपुर के सिरगिट्टी थाना इलाके से आई है जिसमे एक अनजान युवक ने इंसानियत की सारी हदें पार कर दी।

एक वहशी दरिंदे ने 3 साल की मासूम को अपनी हवस का शिकार बना लिया। घटना करीब 6 बजे के की बताई जा रही है। जानकारी के अनुसार सिरगिट्टी थाना क्षेत्र में एक अज्ञात आरोपी ने 3 साल की बच्ची के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया है। वही मासूम को गंभीर हालत में सिम्स में भर्ती कराया गया था, जहां इलाज के दौरान मासूम बच्ची ने दम तोड दिया। दिल को झकझोर देने वाली इस घटना से क्षेत्र के लोगों में फैला आक्रोश।

वही बिलासपुर के पूर्व विधायक शैलेष पांडेय ने इस हिर्दय विदारक घटना पर अफसोस जताते हुए कहाज्नगर में बहन बेटियाँ असुरक्षित बिलासपुर में ऐसी बड़ी घटनाएँ नहीं रुक रही है और इसका अच्छा प्रभाव लोगो पर नहीं पड़ रहा है बिलासपुर का माहौल लगातार खऱाब होता जा रहा है बीजेपी सरकार को जनता की तकलीफ़ों से कोई लेना देना नहीं है। ट्रांसफऱ पोस्टिंग उद्योग में व्यस्त थी सरकार और अब झूठी गारंटी दे रही है। बिलासपुर के बीजेपी नेता सत्ता के नशे में मस्त है, और लॉ एंड ऑर्डर ध्वस्त है,तथा शहर अपराधियों के हवाले है और बहन बेटियाँ हो रही असुरक्षित। वही पुलिस इस मामले में गंभीरता दिखाते हुए आरोपी की तलाश में जुट गई। यह घटना बन्नाक चौक के पास की बताई जा रही है वहीं इस घटना के बाद बड़ी संख्या में लोग थाने पहुंचकर आरोपी को पकडऩे की मांग कर रहे है।