विकास के पथ पर सबसे तेज गति दौड़ेगी उत्तर विधानसभा:- अभिलाष पांडे - Aajbhaskar

खबरे

Friday, November 3, 2023

विकास के पथ पर सबसे तेज गति दौड़ेगी उत्तर विधानसभा:- अभिलाष पांडे



उत्तर विधानसभा भाजपा प्रत्याशी ने किया दयानंद सरस्वती एवं तिलक वार्ड में किया जनसंपर्क


आज भास्कर, जबलपुर। भारतीय जनता पार्टी ने पूरे देश एवं मध्य प्रदेश में विकास के अनेकों काम किए हैं जिसके आधार पर ही वह चुनाव में जनता के बीच आशीर्वाद लेने आती है इसी आधार पर विकास के पथ पर सबसे तेज गति से उत्तर विधानसभा दौड़ेगी यह बात भाजपा उत्तर विधानसभा प्यासी अभिलाष पांडे ने दयानंद सरस्वती एवं तिलक वार्ड में सघन जनसंपर्क के दौरान कही।


अभिलाष पांडे ने कहा कि लगातार 18 वर्षों से मध्य प्रदेश विकास के पथ पर चलता हुआ आज देश के विकसित राज्यों में अपना नाम दर्ज कर चुका है पहले इसे बीमारू राज्य में गिना जाता था परंतु भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनने के पश्चात मध्य प्रदेश में विकास के पंख लग गए एवं आगे बढ़ते हुए तेज गति से योजनाओं के माध्यम से विकास कार्य मध्य प्रदेश में हुए, जिसके परिणाम स्वरूप आज हमारा राज्य लगातार आगे बढ़ रहा है एवं इसी तरह उत्तर विधानसभा में भी विकास के काम होंगे।


अभिलाष पांडे ने कहा हमारा लक्ष्य जनता जनार्दन के आदेश का पालन करते हुए विधानसभा का विकास करना है जिसके लिए हम राजनीति में सक्रिय भूमिका में आए है एवम भाजपा की नीति रीति से प्रेरित होकर काम कर रहे है।


जनसंपर्क के दौरान वरिष्ठ भाजपा नेता धीरज पटेरिया, सुरेंद्र राठौर, लवलीन आनंद, अनीता यादव, अवधेश यादव, प्रणीत वर्मा, डिंपी विश्वकर्मा, रामदयाल यादव, वीरेंद्र सोनकर, टीटू सोनकर, प्रदीप रजक, राहुल सोनकर, अजय सोनकर, शुभम रजक, मुकेश कुशवाहा, रमणीक पटेल, रवि मिश्रा, शिवा नायडू आदि उपस्थित थे।